घर के बाहर दूर बैठकर खाना खाते इस पुलिस कर्मी की तस्वीर हो रही वायरल

घर के बाहर दूर बैठकर खाना खाते इस पुलिस कर्मी की तस्वीर हो रही वायरल
Corona virus

देश में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच कुछ अच्छी खबरें भी आ रही हैं। डॉक्टरों और नर्सों के अलावा पुलिस विभाग के कर्मचारी भी अपनी ड्यूटी मुस्तैदी से निभा रहे हैं। ऐसे ही इंदौर के एक पुलिसकर्मी की तस्वीर फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

ये हैं इंदौर के तुकोगंज थाने के टीआई निर्मल श्रीवास। वायरल हो रही तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि उनकी बेटी घर की देहरी पर दरवाजे के पास खड़ी है। जबकि टीआई निर्मल श्रीवास घर के बाहर दूर बैठकर खाना खाते दिखाई दे रहे हैं। वह वहीं बैठकर अपनी बेटी की ओर निहार रहे हैं।

श्रीवास की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। सिर्फ यही नहीं उत्तर प्रदेश में अयोध्या के एसएसपी आशीष तिवारी ने भी श्रीवास की फोटो को ट्वीटर पर शेयर किया है।

बता दें कि इससे पहले भोपाल से ऐसी ही तस्वीर सामने आई थी। जिसमें कोरोना के मरीजों के इलाज में लगे एक डॉक्टर घर के बाहर चाय पीते नजर आए थे। उनकी तस्वीर भी काफी वायरल हुई थी।

पांच दिन बाद अस्पताल से घर लौटे थे डॉ. सुधीर

दरअसल, भोपाल के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर सुधीर डेहरिया की तस्वीर पिछले दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। डॉक्टर डेहरिया पांच दिन बाद अपनी ड्यूटी से घर लौटे थे और घर के बाहर से ही चाय पीकर वापस ड्यूटी पर लौट गए थे। खुद प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट कर डॉक्टर सुधीर की तारीफ की थी। 

सीएम चौहान ने अपने ट्वीट में लिखा था- मिलिये डॉ. सुधीर डेहरिया से, जो भोपाल जिले के सीएमएचओ हैं। सोमवार को वो पांच दिन बाद घर पहुंचे, घर के बाहर बैठ कर चाय पी, घर वालों का हाल चाल लिया और बाहर से ही अस्पताल वापस हो गए। डॉक्टर डेहरिया और इन जैसे हजारों-लाखों कोरोना वॉरियर्स को मेरा शत-शत नमन। हमें आप पर गर्व है।

शिवराज सिंह चौहान के अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी डॉक्टर सुधीर डेहरिया की तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा करके उनकी देश सेवा की प्रशंसा की थी।