जम्मू-कश्मीरः कानेमजार नवाकदल इलाके में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़

जम्मू-कश्मीरः कानेमजार नवाकदल इलाके में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़
jammu & kashmir

श्रीनगर के कानेमजार नवाकदल इलाके में सुरक्षा बल और आतंकियों के बीच मुठेभड़ की खबर है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक जम्मू-कश्मीर पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल ने मोर्चा संभाला हुआ है। जम्मू-कश्मीर के डीजीपी दिलबाग सिंह ने बताया कि सोमवार रात श्रीनगर में पुलिस के एक विश्वसनीय सूत्र से जानकारी मिलने पर सर्च ऑपरेशन चलाया गया। रात में भी गोलीबारी हुई, जिसमें एक पुलिस एसओजी के जवान घायल हो गए।

डीजीपी ने बताया कि सुबह फिर से फायरिंग शुरू हुई और अभियान अब भी जारी है। मुठभेड़ को लेकर कोई अफवाह न फैले इसको देखते हुए प्रशासन ने श्रीनगर में मोबाइल इंटरनेट पर बंद कर दी है।
 
पाकिस्तानी सेना ने गुलपुर सेक्टर में  40 मिनट तक की भारी गोलाबारी
इससे पहले सोमवार को लगातार दूसरे दिन पाकिस्तानी सेना ने संघर्ष विराम का उलंघन किया। पाक सेना ने गुलपुर सेक्टर के खड़ी और करमाड़ाक्षेत्र में अग्रिम चौकियां तथा रिहायशी इलाकों को निशाना बनाते हुए 40 मिनट तक मोर्टार से भारी गोलाबारी की। वहीं भारतीय सेना ने इसका मुंहतोड़ जवाब दिया, जिसके बाद गोलाबारी बंद हो गई थी।

जानकारी के अनुसार, सोमवार देर शाम करीब सात बजे अचानक पाकिस्तानी सेना ने जिले के गुलपुर सेक्टर में भारी गोलाबारी शुरू कर दी थी। इफ्तार की तैयारी कर रहे लोगों ने तुरंत सुरक्षित स्थानों पर पनाह ली और गोलाबारी के बीच पानी पीकर इफ्तार किया। इससे पहले रविवार को भी पाकिस्तानी सेना ने कसबा, कीरनी और दिगवार में भारी गोलाबारी की थी।