जम्मू के युवाओं को हनीट्रैप में फंसा रही आईएसआई, तलाश में पुलिस

जम्मू के युवाओं को हनीट्रैप में फंसा रही आईएसआई, तलाश में पुलिस
Honey trap

पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई जम्मू के युवाओं को हनीट्रैप में फंसा रही है। इसके दो मामले सामने आ चुके हैं। ऐसे में अब यह सूचना आ रही है कि हनीट्रैप में फंसने वाले युवाओं के साथ पैसों का लेन-देन बाहरी राज्यों से हो रहा है। कुछ अन्य राज्यों में पाकिस्तान के एजेंट मौजूद हैं, जो जम्मू-कश्मीर के युवाओं के संपर्क में हैं। इन्हें पकड़ने के लिए पुलिस की तरफ से दूसरे राज्यों में दबिश दी जा रही है।

एसएसपी जम्मू श्रीधर पाटिल का कहना है कि हनी ट्रैप मामले में कुछ लोग बाहर के भी शामिल हैं। इनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है। जल्द ही इस दिशा में कामयाबी मिलेगी। मालूम हो कि पुलिस की ओर से अरनिया और नरवाल क्षेत्र से दो अलग-अलग हनीट्रैप मामले में दो युवक पकड़े गए थे। 

इनमें से अरनिया में पकड़े गए युवक से पैसों के लेन-देन मामले में पुलिस ने तेलंगाना में भी दबिश दी थी। अब नरवाल में पकड़े गए युवक के भी बाहरी राज्यों में संपर्क होने की जानकारी पुलिस के हाथ लगी है। जिसके जरिये इसको पैसा आता था। सूत्रों का कहना है कि पाक खुफिया एजेंसी जानबूझ कर इनके साथ बाहर से पैसों का लेन-देन कर रही है, ताकि किसी को कोई शक न हो।