Relationship Tips: लड़कों में ये आदतें पसंद नहीं करती हैं लड़कियां, बना लेती हैं दूरी

Relationship Tips: लड़कों में ये आदतें पसंद नहीं करती हैं लड़कियां, बना लेती हैं दूरी
Girls

हमारी कुछ आदतें ऐसी होती हैं जो हर किसी को पसंद नहीं आती हैं। अगर सिर्फ लड़कों की बात करें तो उनकी ऐसी कई आदतें होती हैं जो लड़कियों को पसंद नहीं आती हैं और लड़कियां इन आदतों से बेहद चिढ़ती हैं। हालांकि ऐसा नहीं है कि लड़कियां ही लड़कों की आदतों से चिढ़ती हैं, अक्सर लड़कियों की भी कई आदतें ऐसी होती हैं जो लड़कों को पसंद नहीं आती। अगर आप रिलेशनशिप में है तो कई बार इन आदतों को लेकर अपने पार्टनर से खुलकर बोलती भी है, लेकिन कई बार चुप रहकर मन ही मन इन आदतों को लेकर बेहद गुस्सा रहती हैं। 

दूसरे इंसान से बेवजह बदतमीजी करना

लड़कियों को बहुत बुरा लगता है जब उनके पार्टनर किसी गरीब या दूसरे इंसान से बेवजह बदतमीजी से या उखड़ कर बात करते हैं।

फोन में बिजी रहने से

डेट पर गए हैं और गर्लफ्रेंड के साथ रोमांटिक बातें करने के बजाए फोन में बिजी है तो सोच लीजिए उस लड़की का पारा कितना चढ़ा होगा। चाहे ऑफिस का काम हो या कोई दोस्त का मेसेज, लड़कियां चाहती हैं कि लड़के उन्हीं पर पूरा ध्यान देँ।

अचानक प्लान बनाने से

लड़कियां अक्सर हर चीज पहले से प्लान करके चलती हैं। ऐसे में लड़कों का अचानक कोई फैसला ले लेने या प्लान बना लेने की आदत लड़कियों को बहुत गुस्सा दिलाती है।

कहीं पर भी सामान रख लेनें से

लड़कों की कहीं भी कूड़ा फेंक देने और चीजों को इस्तेमाल कर वहीं छो़ड़ देने की आदत लडकियों को बहुत बुरी लगती है।

टॉयलीट सीट खुली छोड़ देने की आदत

टॉयलेट इस्तेमाल करने के बाद लड़कों की आदत होती है टॉयलीट सीट खुली छोड़ देने की। भले ही यह छोटी- सी बात हो लेकिन बार बार बताने के बाद भी जब लड़के ऐसा करते हैं तो लड़कियों को गुस्सा आ ही जाता है।